अपने यूट्यूब वीडियो के लिए एक डिस्क्रिप्शन और टाइटल कहां से खोजे

 अपने यूट्यूब वीडियो के लिए एक डिस्क्रिप्शन और टाइटल कहां से खोजे

हेलो दोस्तों 

मैं आपको आज किस blog में बताऊंगा कि आप अपने यूट्यूब वीडियो के लिए description, tag एवं टाइटल किस प्रकार खो सकते बिल्कुल एक ही क्लिक पर, अगर आपको यह जानना है तो आपको इस ब्लॉग को पूरा पढ़ना होगा |जिसमें मैं बीच-बीच पर स्क्रीनशॉट करके भी अपलोड किया हूं | वह ज्यादा टाइम ना गवाते हुए स्टार्ट करते हैं |


मुझे पता है कि आप एक नए यूट्यूब पर है |और आपको अभी अच्छी तरह से टैग डिस्क्रिप्शन या फिर टाइटल लिखने को नहीं आ रहा है |इसके लिए एक ऐप को मैं प्रायोजक करना चाहता हूं| जिनसे आप इस सभी समस्या का हल उस ऐप से हो जाएगा |



इस ऐप को आप सिंपल तरीके से प्ले स्टोर या फिर एप स्टोर से इंस्टॉल कर सकते हैं |इसका नाम है tube tag करके प्ले स्टोर पर सर्च करोगे ,फिर आपको कुछ इस प्रकार का एप दिखेगा |उस ऐप को आपको इंस्टॉल कर लेना है 


 इंस्टॉल हो जाने के बाद उस ऐप को ओपन करें उसके बाद आपको परमिशन मांगेगा उसको अलाव करते जाना है यह सब हो जाने के बाद आपको एक खाली जगह मिलेगा जिसमें आप का वीडियो जिसको आप यूट्यूब पर अपलोड किए हैं वह वाला वीडियो कौन सी कैटेगरी का है उसको आपको वहां पर सर्च करना है जैसे उदाहरण के लिए मेरा वीडियो स्टेटस वाला है तो मैं वहां पास स्टेटस करके सर्च करूंगा 



फिर नीचे में टैग जरनैटर का एक ब्लू कलर का ऑप्शन दिखेगा उस पर क्लिक करें क्लिक करने के बाद प्रोसेसिंग होने लगेगा फिर उसके बाद एक सिंपल ही ऐड आएगा उसको आप 10 सेकंड वॉच कर स्किप कर सकते हैं 



इसको करते ही आपको बहुत सारे एक डिस्क्रिप्शन और टाइटल मिल जाएंगे जिसको आप एक क्लिक करके उसको कॉपी कर सकते हैं 



फिर आप अपने Ytstudio में जाकर अपने वीडियो के टाइटल डिस्क्रिप्शन या फिर टैग में उसको पेस्ट कर सकते हैं 

अगर आपको हमारी इस ब्लॉग को पढ़कर कुछ मदद हुई हो तो हमें 🙏🙏फॉलो🙏🙏 कर सकते हैं हम इसी प्रकार के इंटरेस्टिंग और सपोर्टिंग ब्लॉक बनाते रहते हैं

Follow

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

GB WHATSAPP APK downloader